हावड़ा ब्रिज पर चढ़ गया पागल

हावड़ा : बुधवार की शाम को अचानक एक पागल हावड़ा ब्रिज पर चढ़ गया। इसकी जानकारी जैसे ही वहां तैनात पुलिस कर्मियों को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना गोलाबाड़ी थाना व दमकल को दी। इस दौरान उसे चढ़ा देख नीचे में भी आम लोगों की भीड़ लग गयी। वह पागल ब्रिज पर चढ़कर इधर उधर करने लगा। इसके बाद दमकल कर्मचारी पहुंचे और उसे बरगलाकर ब्रिज के आधे हिस्से तक उतार लिया। फिर अन्य कर्मियों ने मिलकर उसे नीचे उतार लिया। उसे तुरंत एम्बुलेंस में बैठाकर हावड़ा अस्पताल ले जाया गया। वह कहां से आया और कैसे चढ़ा, इसकी जांच की जायेगी। इस व​जह से यातायात सेवाएं भी प्रभावित हो गयी थीं, बाद में सेवाएं सामान्य हुईं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही हावड़ा स्टेशन में ट्रेन की छत पर चढ़कर एक पागल ओवरहेड तार के खंभे पर पहुंच गया था। इसके कारण काफी देर तक ट्रेन सेवाएं प्रभावित हो गयी थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शाम के वक्त ये 5 काम करने वाले लोग हो जाते हैं कंगाल

नई दिल्ली : घर-परिवार के समग्र विकास के लिए वास्तु के सिद्धांतों का पालन करना बहुत जरूरी बताया गया है। घर के निर्माण या रखरखाव आगे पढ़ें »

पंचायत चुनाव : गांवों की सड़कों को किया जाएगा सपाट

राज्य सरकार ने जारी किया 714 करोड़ 50 लाख रुपया केंद्र ने हाल ही में दिया है 584 करोड़ का फंड सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत आगे पढ़ें »

ऊपर