महेशतल्ला में धारदार हथियार से व्यक्ति की हत्या

दक्षिण 24 परगना : महेशतल्ला थाना क्षेत्र के डाकघर कालीमंद‌िर के पास एक व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने हथियार सहित ईंट से हमला कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान हाफीजुल मल्लिक (37) के रूप में हुई है। वह सब्जी बेचने के साथ ही वाहनों की साफ सफाई का काम भी करता था। वह महेशतल्ला के काजीपाड़ा का रहने वाला था। यह घटना शुक्रवार की देर रात की है। इस घटना से इलाके में आतंक का माहौल है। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने आक्रोश‌ित व्यक्त किया। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह लोगों की नजर रक्तरंजित शव पर पड़ी तो उन्होंने घटना की सूचना महेशतल्ला थाने की पुलिस को दी। महेशतल्ला थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर कंबल से ढके शव को बरामद किया। पुलिस कर्मियों ने जांच प्रकिया को आगे बढ़ाने के लिए घटनास्थल से नमूना एकत्रित किया है। मृतक के परिजनों ने घटना की जांच की मांग की है। महेशतल्ला थाने की पुलिस ने प्राथमिक तौर पर अनुमान व्यक्त करते हुए बताया कि आपसी रंजिश के कारण हाफिजुल की हत्या कर दी गयी है।
डिप्टी एसपी इंडस्ट्र‌ियल ने घटनास्थल का लिया जायजा : डिप्टी एसपी इंडस्ट्र‌ियल निरूपम घोष ने घटनास्थल का जायजा लिया और पुलिस अधिकार‌ियों को जांच का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल कर घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंगलवार को 11 पीपल के पत्तों से ऐसे करें …

कोलकाताः हिंदू धर्म में मंगलवार का दिन सबसे शुभ दिन में से माना जाता है। इस दिन हनुमान जी की पूजा की जाती है। भगवान आगे पढ़ें »

मैं कोलकाता में ही हूं, ईडी कार्यालय में फोन कर कहा ​अभियुक्त गोपाल दलपति ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैं कोलकाता में हूं, मैं ईडी के समक्ष पेश होना चाहता हूं। एसएससी मामले के अभियुक्त गोपाल दलपति ने ईडी कार्यालय में आगे पढ़ें »

ऊपर