महेशतल्ला में धारदार हथियार से व्यक्ति की हत्या

दक्षिण 24 परगना : महेशतल्ला थाना क्षेत्र के डाकघर कालीमंद‌िर के पास एक व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने हथियार सहित ईंट से हमला कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान हाफीजुल मल्लिक (37) के रूप में हुई है। वह सब्जी बेचने के साथ ही वाहनों की साफ सफाई का काम भी करता था। वह महेशतल्ला के काजीपाड़ा का रहने वाला था। यह घटना शुक्रवार की देर रात की है। इस घटना से इलाके में आतंक का माहौल है। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने आक्रोश‌ित व्यक्त किया। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह लोगों की नजर रक्तरंजित शव पर पड़ी तो उन्होंने घटना की सूचना महेशतल्ला थाने की पुलिस को दी। महेशतल्ला थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर कंबल से ढके शव को बरामद किया। पुलिस कर्मियों ने जांच प्रकिया को आगे बढ़ाने के लिए घटनास्थल से नमूना एकत्रित किया है। मृतक के परिजनों ने घटना की जांच की मांग की है। महेशतल्ला थाने की पुलिस ने प्राथमिक तौर पर अनुमान व्यक्त करते हुए बताया कि आपसी रंजिश के कारण हाफिजुल की हत्या कर दी गयी है।
डिप्टी एसपी इंडस्ट्र‌ियल ने घटनास्थल का लिया जायजा : डिप्टी एसपी इंडस्ट्र‌ियल निरूपम घोष ने घटनास्थल का जायजा लिया और पुलिस अधिकार‌ियों को जांच का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल कर घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Visited 77 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!