उल्टाडांगा में मोबाइल फोन को लेकर विवाद में व्यक्ति की हत्या

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : उल्टाडांगा थाना इलाके में मोबइल फोन को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मृत व्यक्ति की पहचान अशरफ अली के रूप में की गई है। पुलिस ने घटना में शामिल एक अभियुक्त मो. सलीम को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरा आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक और अभियुक्त दोनों ही लेकटाउन के दक्षिणदाड़ी के निवासी हैं। जानकारी के मुताबिक मृतक और अभियुक्त दोनों ही नशेड़ी थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार मंगलवार की दोपहर उल्टाडांगा रेलवे लाइन के पास अशरफ और सलीम दोनों हेरोइन का नशा कर रहे थे इसी दौरान दोनों के बीच मोबाइल फोन को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों गाली- गलौज करने लगे। आरोप है कि मंगलवार की रात जब अशरफ और सलीम दोबारा उल्टाडांगा रेलवे लाइन पर नशा कर रहे थे। इसी दौरान अशरफ ने सलीम पर धारदार हथियास से हमला कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने सलीम को रक्तरंजित अवस्था में पड़ा देख घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा की जांच कर बुधवार को अशरफ को गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना में शामिल एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंगलवार को 11 पीपल के पत्तों से ऐसे करें …

कोलकाताः हिंदू धर्म में मंगलवार का दिन सबसे शुभ दिन में से माना जाता है। इस दिन हनुमान जी की पूजा की जाती है। भगवान आगे पढ़ें »

मैं कोलकाता में ही हूं, ईडी कार्यालय में फोन कर कहा ​अभियुक्त गोपाल दलपति ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैं कोलकाता में हूं, मैं ईडी के समक्ष पेश होना चाहता हूं। एसएससी मामले के अभियुक्त गोपाल दलपति ने ईडी कार्यालय में आगे पढ़ें »

ऊपर