झाड़ग्राम में हाथी के हमले से व्यक्ति की मौत

झाड़ग्राम: झाड़ग्राम जिले के एक गांव में एक बार फिर से हाथी द्वारा हमला किए जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जिसका नाम सुनिर्मल पाल (46) बताया जाता है। जानकारी मिलने पर पुलिस व वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस व स्थानीय सूत्रों से जानकारी मिली कि झाड़ग्राम जिले के झाड़ग्राम वन विभाग के अंर्तगत आने वाले मानिकपाड़ा रेंज के जामवेदा गांव में बुधवार की सुबह हाथी ने हमला कर एक व्यक्ति की जान ले ली। पता चला कि सुनिर्मल पात्र नामक वह व्यक्ति बुधवार की सुबह नजदीक के रमरमा जंगल के अंदर पत्ते लाने गया था। अनुमान लगाया गया है कि संभवतः वहां हाथी आ पहुंचा और अपने सूड़ से उठाकर उसे जमीन पर पटक दिया जिससे मौके पर ही व्यक्ति की मौत हो गयी। बताया जाता है कि वह व्यक्ति भांगाबांध के किसमत गांव का रहने वाला था और वह अपनी ससुराल में ही रहता था। इसकी खबर फैलते ही गांव के लोगों में आतंक फैल गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विसर्जन के बाद नदी से अवशेष हटायेगा पोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मूर्तियाें के विसर्जन के बाद हुगली नदी में प्रदूषण फैलने से रोकने के लिए हर साल ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट आगे पढ़ें »

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बाढ़ में डूबने से 7 लोगों की मौत

मालबाजार: मालबाजार शहर से सटे माल नदी में अचानक बाढ़ आने से विसर्जन का कार्यक्रम को प्रशासन के तरफ़ से रोक दिया गया है । आगे पढ़ें »

ऊपर