चोर के संदेह में व्यक्ति की सामूहिक पिटाई से हुई मौत

मुर्शिदाबाद : चोरी करने आए चोरों के एक गिरोह के सदस्यों में से एक को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में ली है। मृतक का नाम भरत टुडू (52) है। वह नवग्राम थाना के जलूखा गांव का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार देर रात रघुनाथगंज थाना के जरूर गांव में हुई। वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को रघुनाथगंज स्टेट हाइवे के किनारे से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जंगीपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। स्थानीय सूत्रों के अनुसार शुक्रवार देर रात चार-पांच चोरों का एक दल आबिदा बीबी के घर में चोरी करने के लिए घुस गया था। इस दौरान आबिदा बीबी की नींद खुल गई और उसने शोर मचाना प्रारंभ कर दिया। उसकी चीख को सुनकर पड़ोसी जग गए और फौरन वहां पहुंचे। वहीं लोगों को आते देख चोर भागने लगे। यह देख ग्रामीणों ने उनका पीछा कर एक चोर को पकड़ने में कामयाब रहे। इस दौरान ग्रामीणों की पिटाई से एक चोर की मौत हो गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

फिलहाल जेल में ही रहेंगे अनुब्रत, जमानत के लिए आवेदन ‌ही नहीं किया

आसनसोलः आसनसोल की विशेष अदालत ने गौ तस्करी के मामले में अनुब्रत मंडल को जेल भेजने का आदेश दिया है। अनुब्रत 17 फरवरी तक जेल आगे पढ़ें »

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट स्टाफ और यात्रियों के बीच तीखी बहस, इस वजह से हुआ हंगामा

पटनाः पटना जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान के यात्रियों और एयरलाइन कर्मचारियों के बीच शुक्रवार सुबह (3 फरवरी) सुबह दिल्ली हवाईअड्डे पर तीखी बहस हुई। आगे पढ़ें »

ऊपर