ममता की लोगों को नसीहत, बारिश में सतर्क रहें

करंट से बचने के लिए न निकलें जलजमाव में
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पिछले दिनों बारिश के कारण हुए जलजमाव में करंट लगने से हुई मौत की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि लोग ऐसी परिस्थिति में सतर्क रहें। ममता शुक्रवार को भवानीपुर में चुनावी प्रचार करने पहुंची थीं। ममता ने कहा कि बारिश के दौरान तार वाले पोल के करीब न जाएं न ही उसे हाथ लगाएं। घर में टीवी, एसी बंद करके रखें।
ममता ने कहा कि पहले कोलकाता में जलजमाव की समस्या आम थी, आज की तारीख में कोलकाता में यह समस्या नहीं है। कुछ ​जगहों में जलजमाव से परेशानी होती है लेकिन वह भी थोड़ी देर में दूर हो जाती है। राज्य में जब वाममोर्चा का शासन था तब कहते थे कि लोडशेडिंग सरकार हटाओ। अब ऐसा नहीं है, न बिजली जाती है न ही इससे जुड़ी समस्या होती है। दूसरे राज्यों का जिक्र करते हुए ममता ने कहा कि मुंबई, दिल्ली में तो हालत और खराब है। वहां पीने का पानी तक नहीं मिलता और यहां बंगाल में पानी पर किसी तरह का टैक्स नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में डेंगू से एक और महिला की मौत

कोलकाता : महानगर में डेंगू से एक और महिला की मौत हो गई। मृतका का नाम अर्चना देवी है। वो मूल रूप से उत्तर प्रदेश आगे पढ़ें »

बक्सर में वर्चस्व की लड़ाई में पूर्व मुखिया को गोलियों से छलनी किया

बक्सर : बिहार के बक्सर जिले में बेखौफ बदमाशों ने पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जाता है कि बिहार के आगे पढ़ें »

ऊपर