दिसंबर में जिलों का दौरा शुरू करेंगी ममता

उत्तर व दक्षिण दिनाजपुर, मालदह, मुर्शिदाबाद और नदिया में करेंगी प्रशासनिक बैठक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्यभर में सरकारी योजनाएं जन-जन तक पहुंच रही हैं कि नहीं, सरकार की परियोजनाओं की रफ्तार क्या है, इन तमाम विषयों पर खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नजर रखती हैं। इसके लिए वे बाकायदा जिलों का दौरा कर प्रशासनिक बैठकें करती हैं जो एक बार फिर शुरू होने जा रहा है। सूत्रों की माने तो दिसंबर महीने में ममता बनर्जी एक बार फिर जिलों में प्रशासनिक बैठक करने वाली हैं जिसके तहत उत्तर व दक्षिण दिनाजपुर के साथ नदिया के कृष्णनगर में ममता बनर्जी प्रशासनिक बैठक करेंगी। सूत्रों की माने तो 7 दिसंबर को ममता दिनाजपुर दौरे पर जा सकती हैं। वहां गंगारामपुर में उनकी प्रशासनिक बैठक होगी। उसके अगले दिन 8 दिसंबर को मालदह व मुर्शिदाबाद में सीएम की बैठक होगी। इधर नदिया में 9 दिसंबर को ममता की प्रशासनिक बैठक होगी। हाल ही में ममता बनर्जी ने हावड़ा और उत्तर 24 परगना जिले में प्रशासनिक बैठक कर अधिकारियों को सुचारू रूप से काम कैसे आगे बढ़ाना है उस बारे में दिशा-निर्देश दिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

30 साल की मशहूर महिला पहलवान सारा ली का निधन

नई दिल्लीः पूर्व डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) स्टार सारा ली का निधन हो गया है। सारा ने 30 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। आगे पढ़ें »

कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर