आज से ममता करेंगी दुर्गापूजा पंडालों का उद्घाटन !

कोलकाता : दुर्गापूजा इस बार हर मायने में अलग और भव्य होने जा रही है। काफी चीजे भी दुर्गापूजा में इस साल अलग होने वाला है। हम यहां बात कर रहे है दुर्गापूजा पंडाल के उद्घाटन की जो हर साल महालया के दिन से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी करती है। प्रशासनिक सूत्रों की माने तो सीएम आज से कोलकाता के पूजा पंडालों का उद्घाटन कर सकती है। नवान्न सूत्रों ने बताया कि पूर्व व उत्तर कोलकाता से ममता बनर्जी पंडालों का उद्घाटन शुरू करने वाली है। इस कड़ी में आज तीन पूजा पंडालों का ममता उद्घाटन करेंगी वहां से वह टाला ब्रिज का उद्घाटन करेंगी। सूत्रों की माने तो आज श्रीभूमि, साल्टलेक एफडी ब्लॉक तथा टाला पूजा का उद्घाटन ममता करेंगी।
वहीं दूसरी तरफ पूजा पंडालों के उद्घाटन के साथ ही लोगों का पूजा घूमना भी आज से शुरू हो जाएगा जिसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि जाम की समस्या बढ़ने वाली है। ऐसी स्थिति में पुलिस ट्रेफिक की तरफ से तैयारियां शुरू कर दी गयी है ताकि जाम और भीड़ की समस्या को निपटारा किया जा सकें। श्रीभूमि की बात करें तो वह कोलकाता से सटा सबसे लोकप्रिय पूजा माना जाता है जहां हर साल बड़ी संख्या में लोगों का आना होता है। इस बार भी भीड़ का रूख श्रीभूमि में होगा यह निश्चित है इसके लिए पुलिस की चिंता अभी से ही बढ़ गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महापंचमी से लेकर विजय दशमी तक मेट्रो में 39.2 लाख यात्री हुए सवार

कोलकाता : दुर्गापूजा पर इस बार यानी कोविड के दो सालों के बाद 39,20,789 यात्रियों ने सफर किया। यह फुटफाल महापंचमी से लेकर विजयदशमी तक आगे पढ़ें »

दुर्गापुर में झूला से गिरकर किशोरी हुई घायल

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भिरंगी मोड़ स्थित नबारुण द्वारा आयोजित दुर्गापूजा मेला में झूला से गिरकर एक किशोरी बुरी तरह जख्मी हो गई।वहीं जख्मी आगे पढ़ें »

ऊपर