जी-20 के लोगों पर ममता ने जताई आपत्ति

इस बार पीएम से अलग से मिलने की कोई संभावना नहीं: ममता
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि वह अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री से अलग से नहीं मिलेंगी। मुख्यमंत्री ने सोमवार दोपहर राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना होने से पहले कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर संवाददाताओं को जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार से शुरू होने वाली मेरी नई दिल्ली और राजस्थान की चार दिवसीय यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अलग से मिलने का कोई मौका नहीं है। उन्होंने कहा कि वह सोमवार देर शाम राष्ट्रपति भवन में मुख्यमंत्रियों की बैठक में शामिल होंगी, जिसे प्रधानमंत्री ने अगले साल जी20 शिखर सम्मेलन की भारत की मेजबानी पर चर्चा के लिए बुलाया है। मुख्यमंत्री ने कहा, “वहां मैं प्रधानमंत्री के साथ कुछ बातचीत करूंगी। लेकिन इस बार प्रधानमंत्री से अलग से मिलने की संभावना नहीं है।
जी20 लोगो पर जतायी आपत्ति
जी20 लोगो को लेकर हो रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि भले ही कमल हमारा राष्ट्रीय फूल है, लेकिन यह एक राजनीतिक पार्टी का लोगो भी है इसलिए इसे जी20 लोगो के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए, उनके पास कई अन्य विकल्प थे। केंद्र जी20 लोगो के लिए कमल के अलावा किसी भी राष्ट्रीय प्रतीक का उपयोग कर सकता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने पूछा, सरकार गिरने के बयान देने का क्या है आधार ?

एकलव्य स्कूल के लिए राज्य ने नहीं दी जमीन : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर करारा हमला बोलते आगे पढ़ें »

ऊपर