भाजपा वायरस के खिलाफ ममता वैक्सीन हैं, दिसंबर में जायेंगी त्रिपुरा – अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
त्रिपुरा : सीएम व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी दिसंबर में त्रिपुरा जा रही हैं। वहां विवेकानंद मैदान में सभा करेंगी। अगरतला की सभा मंच से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने इसकी घोषणा की। अभिषेक खुद नवंबर में 2 से 3 बार त्रिपुरा जायेंगे। हालांकि ममता बनर्जी दिसबंर में कौन सी तारीख को जायेंगी यह नहीं बताया गया है। अभिषेक ने सभा से कहा कि, मैं आज यह कह रहा हूं कि दिसंबर में पहले या दूसरे सप्ताह में ही ममता बनर्जी त्रिपुरा आयेंगी और सभा करेंगी। उन्होंने भा​जपा पर तंज कसते हुए भाजपा को वायरस कहा। अभिषेक ने कहा कि भाजपा वायरस है और एक मात्र ममता बनर्जी वैक्सीन है। गोवा में भाजपा वायरस के खिलाफ ममता बनर्जी पहला डोज है तथा 2023 में त्रिपुरा में भाजपा वायरस के खिलाफ वैक्सीन का दूसरा डोज ममता बनर्जी देंगी। भाजपा वायरस का सफाया करके रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर