भड़की ममता, कहा – जैसे मैं उनकी नौकर हूं…

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने इस बार नेताजी की मूर्ति के उद्घाटन को लेकर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के विशेष सत्र को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, “मुझे बुरा लगता है कि वे अब दिल्ली में नेताजी की मूर्ति बना रहे हैं। पहले से मौजूद मूर्ति के बारे में क्या? मुझे एक अंडर सेक्रेटरी का पत्र मिला है जिसमें कहा गया है कि प्रधानमंत्री आज प्रतिमा का उद्घाटन करेंगे और कार्यक्रम शुरू होने से पहले आप वहां आ जाएं। जैसे कि मैं उनकी नौकर हूं। बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्घाटन करेंगे। साथ ही पीएम इंडिया गेट के पास नेताजी सुभाष चंद्र बोस की एक भव्य प्रतिमा का भी अनावरण करेंगे। अनावरण समारोह प्रधानमंत्री द्वारा संशोधित सेंट्रल विस्टा एवेन्यू परियोजना के उद्घाटन का हिस्सा होगा। पीएम कर्तव्य पथ (पहले राजपथ) का भी उद्घाटन करेंगे, जो राष्ट्रपति भवन से इंडिया गेट तक फैला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा मालबाजार

कोलकाता : आज यानी शुक्रवार को मालबाजार हादसे के बाद घटनास्थल पर भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा। इस प्रतिनिधि दल में विधायक दीपक बर्मन के आगे पढ़ें »

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

ऊपर