ममता ने बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी के निधन पर जताया शोक

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को राज्य के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें महान शख्सियत बताया। मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा, ‘‘हमारे राज्य में उनके कार्यकाल की स्मृति राज्य के लोगों के दिलों में हमेशा बनी रहेगी। उनका मेरे साथ बहुत ही ईमानदार और सौहार्दपूर्ण रिश्ता था।’’ त्रिपाठी जुलाई 2014 से जुलाई 2019 तक पश्चिम बंगाल के राज्यपाल रहे थे। इससे पहले उनके पास बिहार, मेघालय और मिजोरम के राज्यपाल के रूप में अल्प कार्यकाल के लिए अतिरिक्त प्रभार भी था। उन्होंने दिवंगत राजनीतिज्ञ के परिवार और समर्थकों के प्रति मेरी संवेदना व्यक्त की। भाजपा नेता त्रिपाठी का रविवार तड़के उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उनके आवास पर निधन हो गया। वह 88 वर्ष के थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने पूछा, सरकार गिरने के बयान देने का क्या है आधार ?

एकलव्य स्कूल के लिए राज्य ने नहीं दी जमीन : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर करारा हमला बोलते आगे पढ़ें »

ऊपर