विश्वभारती में जमीन विवाद के बीच ममता जा सकती हैं अमर्त्य सेन के घर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विश्वभारती विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर प्रो. विद्युत चक्रवर्ती ने नोबल पुरस्कार प्राप्त अमर्त्य सेन पर विश्वभारती की जमीन को जबरन दखल करने का आरोप लगाया जिसे लेकर विवाद चालू हो गया है। इसे लेकर वीसी ने अमर्त्य सेन को कई चिट्ठी लिखी है। अब जमीन को लेकर जारी इस विवाद के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शांतिनिकेतन स्थित अमर्त्य सेन के घर पर जा सकती हैं। तृणमूल सूत्रों के अनुसार, पार्टी के कार्यक्रम के सिलसिले में मुख्यमंत्री बोलपुर जा रही हैं। इस बीच ही सीएम अमर्त्य सेन के घर पर भी जा सकती हैं। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में क्षेत्रीय पार्टियों के प्रभाव व प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर ममता बनर्जी की संभावनाओं की बात अमर्त्य सेन ने कही थी और शांतिनिकेतन से लौटने के बाद से ही विश्व​भारती के साथ उनकी बहस जारी है। ऐसे में राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि सीएम अपनी ओर से अमर्त्य सेन के साथ रहने का संकेत दे सकती हैं। सीएम ममता बनर्जी आगामी 31 जनवरी को बाेलपुर जा रही हैं जिस दौरान उनके अमर्त्य सेन के घर भी जाने की संभावना है।

Visited 106 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर