खड़गपुर में आज दोपहर 12 बजे ममता बनर्जी की प्रशासनिक सभा

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर में आज दोपहर 12 बजे से सीएम ममता बनर्जी की प्रशासनिक सभा होगी। चौरंगी में स्थित विद्यासागर इंडस्ट्रियल पार्क में होने वाली इस सभा को लेकर प्रशासनिक स्तर पर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से सभास्थल और आसपास के इलाके में सुरक्षा का कड़ा इंतजाम भी किया गया है। खड़गपुर समेत जिले भर के लोगों को इस बात इंतजार है कि ममता बनर्जी इस प्रशासनिक सभा में क्या घोषणा करेगी। पश्चिम मिदनापुर समेत अन्य जिलों में स्किल प्रशिक्षण लेने वाले कई लोगों को ममता बनर्जी इस प्रशासनिक सभा के दौरान नियुक्ति पत्र भी देगी। सभा में जिला प्रशासन से संबंधित तमाम अधिकारियों के अलावा राज्य प्रशासन के कई अधिकारी भी शामिल होंगे। वहीं कई विधायक भी इस सभा में हिस्सा लेंगे। मालूम हो कि पूर्व व पश्चिम मिदनापुर जिले में प्रशासनिक सभा को लेकर ममता बनर्जी 12 सितंबर की शाम को ही खड़गपुर पहुंच गई थी। गुरुवार को प्रशासनिक सभा संपन्न होने के बाद ही सीएम कोलकाता के लिए रवाना हो जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानवमी तक रातभर चलेगी मेट्रो, लोगों को राहत

एक नजर में महाषष्ठी को 288 सर्विसेज महाअष्टमी व महानवमी को 248 सर्विसेज दशमी को 132 सर्विसेज एकादशी से त्रयोदशी तक 234 सर्विसेज सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापू​जा का उत्साह पूरे आगे पढ़ें »

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर