उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में लोगों की मौत पर ममता बनर्जी ने जताया शोक

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश में एक दुर्घटना में हुई 26 लोगों की मौत पर रविवार को शोक व्यक्त किया। उन्होंने शनिवार को हुए इस हादसे में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की। बनर्जी ने ट्वीट किया कि कानपुर में दुखद ट्रैक्टर-ट्रॉली दुर्घटना के बारे में जानकर दुख हुआ, जिसके कारण कईं लोगों की मौत हो गई। अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों और दोस्तों को दुख की घड़ी में शक्ति मिले। मेरी प्रार्थना घायलों के साथ है, मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के साढ़ थाना क्षेत्र में भदेउना गांव के निकट शनिवार को सवारियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली के तालाब में गिर जाने से 26 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईआईटी के 12 छात्रों को मिला सालाना एक करोड़ पैकेज की नौकरी

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर आईआईटी के 12 छात्रों को सालाना एक करोड़ पैकेज की नौकरी मिली है। छात्रों को यह बेहतर आफर आगे पढ़ें »

न्यूटाउन और साल्टलेक में कुकुरमुत्ते की तरह फैल गया है फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : साल्टलेक और न्यूटाउन में कुकुरमुत्ते की तरह फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय फैल गया है। आये दिन पुलिस की ओर से अभियान आगे पढ़ें »

ऊपर