बकाया भुगतान नहीं होने पर नाराज ममता , केंद्र सरकार के खिलाफ करेंगी प्रदर्शन

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। ममता ने 100 दिन के काम का बकाया भुगतान नहीं मिलने पर मोदी सरकार पर गंदे खेल का आरोप लगाया। ममता ने कहा कि केंद्र सरकार ने अब तक 100 दिन के काम का बकाया भुगतान नहीं किया है। उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं को प्रदेश में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करने की अपील की है। ममता बनर्जी ने यह बात आसनसोल में कही। वे यहां पुरुलिया और बांकुरा के चार दिवसीय दौरे पर हैं। ममता ने कहा कि 100 दिन के काम का भुगतान हमारा अधिकार है और संवैधानिक कानून कहता है कि 100 दिनों के प्रोजेक्ट पर काम करने वाले मजदूरों को 15 दिनों के भीतर भुगतान मिलना चाहिए। लेकिन केंद्र सरकार जानबूझकर राजनीतिक गंदा खेल दिखा रही है। वे इन गरीब मजदूरों को पिछले 5 महीनों से पैसे नहीं दे रहे हैं। मजदूर वर्ग दैनिक आधार पर काम करते हैं, लेकिन उन्हें भुगतान नहीं मिल रहा है।

ममता ने कहा कि मैं प्रत्येक टीएमसी कार्यकर्ता से करती हूं कि 5 और 6 जून को बकाया भुगतान की मांग को लेकर केंद्र सरकार और मोदी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया जाए। ममता ने कहा कि 100 दिन के काम में कुल बकाया 6000 करोड़ है। हालांकि बंगाल 100 दिन के काम में शीर्ष पर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बार-बार छींक आने से हैं परेशान? नाक को अंदर तक…

कोलकाताः सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है। इस मौसम में एलर्जी की समस्या बनी रहती है। ऐसे में बार-बार छींक आना बहुत ही आम आगे पढ़ें »

तूफान में गिरा था सफेद चंदन का पेड़, हो रहा है गायब हो रही है जांच

निदेशक ने किया दावा किया की कुछ पेड़ तूफान में गिर गये थे हावड़ा : शिवपुर बोटैनिकल गार्डन के चमेली खंड के सामने से गायब हुआ आगे पढ़ें »

ऊपर