दो दिनों तक मुंबई में ममता, उद्धव की तबीयत बिगड़ी, सिर्फ पवार से होगी मुलाकात

उद्योगपतियों से भी करेंगी मुलाकात, सिद्धिविनायक का करेंगी दर्शन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगले दो दिनों दिनों के लिए मायानगरी मुंबई में हैं। इस दौरान वे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलने वाली थीं लेकिन उद्धव की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से अब ममता सिर्फ पवार से मिलेंगी। हालांकि शिवसेना की तरफ से उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे ममता बनर्जी से मिलेंगे, दोनों की मुलाकात आज रात 8 बजे होने वाली है। इधर शरद पवार के साथ ममता की बैठक को लेकर भी कई सियासी मायने लगाये जा रहे हैं। ममता की राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के साथ ये मुलाकात ऐसे वक्त में हो रही है जब तृणमूल और कांग्रेस के बीच दूरियां बढ़ रही हैं। मालूम हो कि संसद के शीतकालीन सत्र के पहले कांग्रेस की तरफ से बुलाई गई विपक्षी दलों की बैठक से तृणमूल कांग्रेस ने किनारा कर लिया था, जिसके बाद से ही कांग्रेस और तृणमूल के रिश्तों को लेकर सुर्खियां बनने लगीं। सूत्रों की माने तो मुंबई में ममता बनर्जी कांग्रेस नेताओं से मुलाकात नहीं कर रही हैं। जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी सिद्धिविनायक का दर्शन करने भी जा सकती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल नदी से 450 लोगों को बचाया गया, भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने किया इलाके का दौरा

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान माल नदी में अचानक आई बाढ़ में आठ लोगों की मौत व कई लोगों के आगे पढ़ें »

ओला-उबर और रैपिडो को तीन दिन में सर्विस बंद करने का दिया गया आदेश

कोलकाताः ऐप आधारित कैब कंपनियों ओला, उबर और रैपिडो को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, उन्हें तीन दिनों के भीतर कर्नाटक में अपनी ऑटो आगे पढ़ें »

ऊपर