ममता बनर्जी जाएंगी चेन्नई; तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से करेंगी मुलाकात

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के राज्य के कार्यवाहक राज्यपाल ला गणेशन के बड़े भाई के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुधवार यानी 2 नवंबर को चेन्नई जाएंगी। वह इस दौरान तमिलनाडु के सीएम एम.के. स्टालिन से भी मुलाकात करेंगी। तमिलनाडु सरकार की ओर से जारी बयान में इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि ममता बनर्जी बुधवार को कैंप कार्यालय में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात करेंगी।

तमिलनाडु के सीएम स्टालिन से ममता बनर्जी करेंगी मुलाकात
ममता बनर्जी की चेन्नई यात्रा राजभवन और राज्य सरकार के बीच संबंधों में एक नए प्रकरण का प्रतीक है। गणेशन के राज्यपाल के रूप में कार्यभार संभालने के बाद से पिछले तीन महीनों में राजभवन और राज्य सरकार के बीच शायद ही कोई मतभेद रहा हो। सीएम ममता बनर्जी चेन्नई दौरे के दौरान तमिलनाडु के सीएम स्टालिन से मुलाकात भी करेंगी। लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा विरोधी दो नेताओं के बीच मुलाकात से फिर से भाजपा विरोधी नेताओं को एकजुट करने की ममता बनर्जी पहल को गति मिल सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी को दिया धोखा, उपचुनाव हो तो शुभेंदु की हार निश्चित

कांथी : नंदीग्राम में शुभेन्दु की जीत पर अभिषेक बनर्जी ने सवालिया निशान लगाया और दावा किया कि फिलहाल यहां का मामला अदालत में है, आगे पढ़ें »

ऊपर