ममता बनर्जी ने अजमेर में ख्वाजा की दरगाह में लगाई हाजरी

अजमेर : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज अजमेर स्थित ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती दरगाह में हाजरी लगाई। मुख्यमंत्री कड़ी सुरक्षा में दरगाह पहुंची जहां निजामगेट पर उनकी अगवानी की गई वहां से वे हरे रंग की मखमली चादर एवं अकीदत के फूलों के साथ मजार शरीफ पहुंची और पेश कर मन्नत पूरी होने का शुक्रिया अदा के साथ दुआ की। उन्हें दरगाह कमेटी और अन्जुमन ओर से दरगाह तस्वीरें एवं तबरक भेंट किया। बनर्जी यहां से नजदीक में ही दीवान साहब की हवेली भी गई जहां उन्होंने दरगाह दीवान जैनुअल आबेदीन से शिष्टाचार भेंट कर कुशलक्षेम पूंछी।

इस दौरान मीडिया को दूर रखा गया। इससे पहले विशेष विमान से किशनगढ हवाईअड्डे पहुंची बनर्जी को गार्ड आफ आनर दिया गया। यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा पश्चिमी बंगाल में राजस्थानी बहुत हैं सभी मिलजुल कर रहते हैं। मैं पश्चिमी बंगाल और राजस्थान के लिये दरगाह-पुष्कर में दुआ व प्रार्थना करुंगी।

एक सवाल के जवाब में बनर्जी ने टीएमसी प्रवक्ता साकेत गोखले गिरफ्तारी की निंदा की।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

बंगाल : पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरा सिनेमा हॉल का छत, पांच घायल

मुर्शिदाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरी मूवी हॉल की छत। 5 को चोट आगे पढ़ें »

ऊपर