‘अच्छे दिन’ बहुत देख लिए, अब हम ‘सच्चे दिन’ देखना चाहते हैं…

अब पूरे देश में ‘खेला होबे’

नई दिल्ली : नई दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। पेगासस मसले पर ममता बनर्जी ने कहा कि मेरा फोन हैक किया गया, अभिषेक और पीके का भी फोन हैक किया गया है। अभी कोई भी फ्रीडम ऑफ प्रेस नहीं बची है। ममता ने कहा कि हमने जिन लोगों को त्रिपुरा भेजा, उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया। बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि पेगासस एक खतरनाक वायरस है, जिसके जरिए हमारी सुरक्षा को खतरे में डाला जा रहा है। संसद में भी काम नहीं हो रहा है, विपक्ष की आवाज़ को दबाया जा रहा है। ममता बनर्जी ने कहा कि इस वक्त इमरजेंसी से भी सीरियस हालात हैं।

विपक्षी एकजुटता पर क्या बोलीं ममता?
विपक्षी एकता पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि ये पूरा सिस्टम राजनीतिक पार्टियों पर निर्भर करता है, अगर कोई लीड करता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैं किसी पर अपना ओपिनियन नहीं थोपना चाहती हूं। ममता ने कहा कि अभी कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाला है, हम संसद सत्र के बाद सभी राजनीतिक दलों के साथ मिलकर बात करेंगे।

अब पूरे देश में खेला होबे
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करूंगी। लालू यादव से भी उनकी बात हुई है, सभी लोग साथ आना चाहते हैं। ममता ने कहा कि सोनिया गांधी भी विपक्षी एकता चाहती हैं, उनसे मुलाकात में हम इसपर चर्चा करेंगे। ममता बनर्जी ने कहा कि अगर विपक्षी मोर्चे पर सभी सीरियस होकर काम करते हैं, तो 6 महीने में नतीजे दिख सकते हैं।
ममता बनर्जी ने कहा कि मेरे सभी विपक्षी नेताओं के साथ अच्छे संबंध हैं, अगर राजनीतिक आंधी चली तो कोई उसे रोक नहीं पाएगा। बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि अब ‘खेला होबे’ की गूंज पूरे देश में सुनाई देगी। ममता बनर्जी ने कहा कि अब हम सच्चा दिन देखना चाहते हैं, बहुत दिन अच्छे दिन का इंतज़ार किया है।

Visited 177 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

ऊपर