वैलेंटाइन्स डे के लिए सजकर तैयार हैं मॉल्स, भारी भीड़ होने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : कोविड काल को भूलकर इस बार लाेग कल यानी 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे मनाने के लिए तैयार हैंं और लोगों की हर छोटी-बड़ी जरूरतों व उम्मीदों को पूरा करने के लिए सजकर तैयार हैं महानगर के मॉल्स। पिछले 2 साल कोविड के कारण लोगाें का वैलेंटाइन्स डे भी घर पर ही बीता था, लेकिन इस बार सभी कपल्स काफी एंज्वाय करने वाले हैं। इसकी तैयारी महानगर के मॉल्स ने भी कर ली है और कई तरह के ऑफर्स व सजावट के साथ मॉल्स में इस बार काफी भीड़ की उम्मीद जतायी जा रही है।

इस बार अधिक फुटफॉल की उम्मीद
कोविड काल के कारण 2 बार जहां लोग ठीक से वैलेंटाइन डे नहीं मना सके, वहीं इस बार तस्वीर काफी अलग होगी। इस बारे में अंबुजा नेवटिया के होलटाइम डायरेक्टर (मार्केटिंग एण्ड इवेंट्स) रमेश पाण्डेय ने कहा, ‘बंगाल के अलावा छत्तीसगढ़ व बिहार के सिटी सेंटर में भी वैलेंटाइन डे के लिए सजावट की गयी है। इसके अलावा इस दिन बंगाली फिल्म रिलीज होने वाली है और इस दिन छुट्टी होने के कारण अधिक फुटफॉल की उम्मीद है। सिनेमा के अलावा एफएण्डबी में भी अच्छा व्यवसाय होने की उम्मीद इस बार है।’

रेड कलर की थीम पर सजाया गया मॉल
चूंकि वैलेंटाइन डे के दिन लाल रंग की काफी अहमियत होती है, इसे ध्यान में रखते हुए साउथ सिटी मॉल को रेड कलर की थीम पर ही सजाया गया है। इस बारे में साउथ सिटी प्रोजेक्ट्स के वाइस प्रेसिडेंट मनमोहन बागड़ी ने कहा, ‘इस बार बड़े पैमाने पर मॉल में वैलेंटाइन वीक मनाया जा रहा है। मॉल को सुंदर तरीके से लाल रंग की थीम के साथ सजाया गया है ताकि यहां आने वाले लोगों का मूड माहौल देखकर ही खुशनुमा हो जाये। इसके अलावा रिटेलर्स व रेस्टोरेंट्स की ओर से कई तरह के ऑफर दिये जा रहे हैं। स्क्रैपयार्ड में स्पेशल लाइव सिंगिंग शो से लेकर फूड कोर्ट तक में खास इंतजाम इस दिन के लिये किये गये हैं। कपल्स को लेकर होंगे कई कंटेस्ट एक्रोपॉलिस मॉल के जीएम के. विजयन ने कहा, ‘वैलेंटाइन डे के दिन को काफी विशेष तरीके से इस बार हम मना रहे हैं। इस दिन कपल्स को लेकर कई तरह के कंटेस्ट किये जायेंगे। फिलहाल वैलेंटाइन वीक के कारण यूं ही मॉल में काफी फुटफॉल हो रहा है, लेकिन कल ये भीड़ और अधिक होने की उम्मीद है।ना केवल कपल्स बल्कि फैमिली के लिए भी विशेष कंटेस्ट किये जा रहे हैं। ‘

देखें तस्वीरें

Visited 117 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!