मालदह : चलती ट्रेन पर चढ़ते वक्त गिरकर महिला की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
मालदह : टाउन स्टेशन के 2 नंबर प्लेटफॉर्म पर चलती ट्रेन पर चढ़ते समय गिरने से एक महिला यात्री की मौत हो गई। मृत महिला की पहचान मुर्शिदाबाद जिले के भरतपुर थाना क्षेत्र के एकडांगा गांव निवासी प्रान्‍तिका पाल (52) के रूप में हुई है। महिला के परिवार में उनका पति व एक बेटा है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रांतिका के पति शिशिर काम के सिलसिले में शहर के रेल कॉलोनी स्थित रेलवे के क्वार्टर में रहते थे। वह भी अपने पति के साथ क्वार्टर में रहती थी। शनिवार की सुबह प्रांतिका अपने पति के साथ ही थी। दोनों पूजा से पहले मुर्शिदाबाद स्थित अपने घर जाने का फैसला किये थे। शनिवार की सुबह-दो मालदह टाउन स्टेशन पर हावड़ा इंटरसिटी पकड़ने के लिए खड़े थे। स्टेशन पर ट्रेन के रूकने से पहले ही प्रांतिका ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी। उस दौरान वह ट्रेन के नीचे आग गयी। रेलकर्मियों ने महिला को बरामद कर मालदह मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया, जहां आपातकालीन विभाग में कार्यरत डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मालदह मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के मुर्दाघर भेज दिया गया। इस घटना से महिला के परिवार में शोक व्याप्त है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी का एकमात्र विकल्प ममता : कुणाल

कोलकाता : गुजरात में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में मोदी का विकल्प आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने दिया डेडलाइन : 12, 14 और 21 दिसंबर है महत्वपूर्ण

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने दिसंबर में हाेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर