बंगाल में बड़ी सड़क दुर्घटनाः कार और ट्रक में भिड़ंत बच्चे समेत 5 की मौत

कोलकातापश्चिम बंगाल के नदिया जिले में पड़ने वाले नेशनल हाईवे-34 में कारऔर ट्रक की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक बच्चा शामिल है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि नकाशीपारा में शुक्रवार तड़के यह हादसा हुआ। स्थानीय सूत्रों के अनुसार कार रायगंज से कोलकाता की ओर आ रही थी। नकाशीपारा में नेशनल हाईवे नंबर 34 के टोल प्लाजा के पास सामने से आ रही एक लॉरी से कार आमने-सामने टकरा गई। सूत्रों के मुताबिक हादसे में पांचों यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को पहले ही ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। हादसे किसकी गलती थी, कारणों पर अभी भी संशय बना हुआ है। लॉरी की गति तेज थी या कार की पुलिस इसकी जांच कर रही है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक नेशनल हाईवे पर मरम्मत का काम चल रहा था। काम के कारण लगभग एक तरफ का रास्ता बंद हो गया था। लिए एक ही लेन से गाड़ियां आ और जा रही थी। लोगों का कहना है कि यही मुख्य कारण है कि यह दुर्घटना हुई। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं। सड़क टोल से आगे सिंगल लेन हो जाने के कारण अक्सर कारें नियंत्रण खो बैठती हैं। स्थानीय लोग यह भी सवाल कर रहे हैं कि ऐसे दुर्घटना संभावित क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस की निगरानी क्यों नहीं है। साथ ही उन्होंने सड़क का काम जल्द पूरा करने की भी मांग की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर