महानगरः अब नौकरानी के अकाउंट से होने लगा करोड़ों का ट्रांजेक्‍शन, पढ़ें मामला

भाटपाड़ा में परिचारिका के बैंक अकाउंट से करोड़ों को ट्रांजेक्शन
रांची पुलिस जांच करने पहुंची
भाटपाड़ा :
भाटपाड़ा नगरपालिका के 17 नंबर वार्ड की सुशीला कहार और उसके परिवारवाले गुरुवार को तब सकते में आ गये जब रांची पुलिस उनके घर पर आ पहुंची। सुशीला के बैंक अकाउंट से करोड़ों रुपये के ट्रांजेक्शन को लेकर रांची पुलिस छानबीन करते हुए उससे पूछताछ करने पहुंची थी। वहीं अकाउंट में करोड़ों रुपये हैं, इस बात से अनजान सुशीला का कहना है कि उसे इसकी कोई जानकारी नहीं है। ना ही इसको लेकर बैंक से ही किसी तरह की जानकारी उसे दी गयी। बताया गया है कि सुशीला के नैहाटी स्थित बैंक के एक अकाउंट में 1 करोड़ 80 लाख रुपये का लेनदेन हाल ही में हुआ है। परिचारिका का काम कर गुजारा करने वाली सुशीला ने पुलिस को बताया कि वह अकाउंट काफी पुराना है जो कि बीच में बंद हो गया था मगर फिर कुछ उन्होंने अकाउंट को रिओपन करवाया। उनकी जानकारी में अकाउंट में तहज 3 सौ रुपये होने चाहिए। यह करोड़ों रुपयों को लेनदेन कैसे हुआ उन्हें नहीं पता।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि में घर के मुख्‍य द्वार पर करें वास्‍तु के ये टोटके, लक्ष्‍मी खुद चलकर आएंगी आपके घर

कोलकाता : नवरात्र में मां दुर्गा की भक्ति के प्रभाव से चारों ओर बेहद सकारात्‍मक ऊर्जा रहती है, ऐसे में यदि आप मुख्‍य द्वार पर आगे पढ़ें »

सुनहरे भविष्य का सपना दिखाकर युवकों को फंसाया जाता था जाल में

डॉक्टर के मकान को किराये पर ले रखा था गिरोह के सदस्यों ने विभिन्न देश और राज्यों में फैला है गिरोह का नेटवर्क सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश आगे पढ़ें »

ऊपर