मदन ने की टिप्पणी, गावस्कर ने खेल नहीं छोड़ा होता तो कोहली नहीं आ पाते

विधायक का वीडियो हो रहा है वायरल
एक विधायक पहले ही कर चुके हैं ऐसी ही टिप्पणियां
कमरहट्टी : बारानगर के तृणमूल विधायक तापस राय के बाद अब कमरहट्टी के तृणमूल विधायक मदन मित्रा को भी राजनीति से संन्यास को इंगित करने वाली टिप्पणी करते हुए सुना गया। सोशल मी​​डिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें विधायक मदन मित्रा को कहते सुना जा रहा है​ कि अगर गास्कर ने खेल नहीं छोड़ा होता तो विराट कोहली का जन्म नहीं होता। अगर सचिन तेंदुलकर ने खेल नहीं छोड़ा होता, तो ​खिलाड़ियों की अगली पीढ़ी नहीं आती। हमारी कमजोरी यही है कि हम सभी क्षमता को बांधकर रखना चाहते हैं। वे कमरहट्टी में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने यह कहा। इसके पहले मदन ने मीडिया के सामने किसी भी टिप्पणी व बयान देने से खुद को दूर रखने की बात कही थी और अब वे एक तरह से क्षमता को बांधकर नहीं बल्कि उसे छोड़कर अगली पीढ़ी को मौका देने की पैरवी करते सुने गये। मदन ने कहा तृणमूल को सजाया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि इसके पहले बारानगर के तृणमूल विधायक तापस राय ने बेलघरिया में एक कार्यक्रम में इस तरह की ही टिप्पणी की थी। अब तृणमूल नेतृत्व को मदन मित्रा की टिप्पणियों का जवाब देना बाकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जलपाईगुड़ी घटना को लेकर हाई अलर्ट पर राज्य सरकार

विसर्जन के दौरान माल नदी में कैसे घटी घटना, नवान्न ने मांगी रिपोर्ट मुख्य सचिव ने जिलास्तर पर की बैठक विसर्जन को लेकर खास ध्यान के तहत आगे पढ़ें »

आज भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा मालबाजार

कोलकाता : आज यानी शुक्रवार को मालबाजार हादसे के बाद घटनास्थल पर भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा। इस प्रतिनिधि दल में विधायक दीपक बर्मन के आगे पढ़ें »

ऊपर