बड़ी खबर: ‘अब भी भाजपा में हैं मुकुल’

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मुकुल राय के खिलाफ दलबदल विरोधी कानून इस्तेमाल के आवेदन मामले की सुनवाई में मुुकुल राय के वकील के बयान को लेकर विवाद उत्पन्न हाे गया है। मुकुल राय के वकील ने दावा किया, ‘मुकुल राय भाजपा में ही हैं, वह तृणमूल में शामिल नहीं हुए हैं।’ शुक्रवार को विधानसभा के स्पीकर विमान बनर्जी के कमरे में उक्त मामले की सुनवाई के दौरान वकील ने उक्त बात कही। भाजपा ने दावा किया कि इस बयान का विरोध कानूनी तौर पर किया जाएगा। यहां उल्लेखनीय है कि वर्ष 2017 में मुकुल भाजपा में गये थे जबकि गत विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद उन्होंने तृणमूल का दामन थाम लिया था। इसके बाद भाजपा मुकुल राय का विधायक पद खारिज करने की मांग पर मुखर हुई। विधानसभा के स्पीकर विमान बन​र्जी के पास विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने इसे लेकर आवेदन दाखिल किया। मुकुल राय का विधायक पद खारिज करने की मांग पर हाई कोर्ट में भाजपा विधायक अंबिका राय की ओर से मामला भी किया गया जो सुप्रीम कोर्ट भी पहुंचा। शुक्रवार को इसे लेकर स्पीकर के कमरे में सुनवाई थी जिसमें मुकुल राय मौजूद नहीं थे। हालांकि उनके वकील ने अद्भुत दावा करते हुए कहा, ‘मुकुल राय कभी भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल नहीं हुए।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

ऊपर