कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता कुणाल घोष भी भाजपा नेताओं पर इन दिनों खूब तंज कस रहे हैं। अब कुणाल घोष ने फिल्म अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती को बंगाल का कलंक बताया है। पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत महिषादल में पंचायत चुनाव को लेकर सोमवार को टीएमसी की ओर से आयोजित एक बैठक के दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के बारे में अपना यह मंतव्य प्रकट किया। कुणाल घोष ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती एक फिल्म अभिनेता के तौर पर बंगाल के गर्व हैं, लेकिन एक नेता के रूप में वे बंगाल के कलंक हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कई घोटालों में नाम सामने आने के बाद इससे बचने के लिए ही मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में चले गए हैं। मिथुन यह कह रहे हैं कि ममता बनर्जी जब कांग्रेस छोड़कर टीएमसी बनाई तो उन्होंने इस दल का परित्याग किया। इसके जवाब में कुणाल घोष ने कहा कि कांग्रेस बंगाल में सही तरीके से काम नहीं कर रही थी जिसकी वजह से ममता बनर्जी को तृणमूल कांग्रेस का गठन करना पड़ा। राज्य की जनता ने टीएमसी को भारी मतों से विजयी बनाकर ममता बनर्जी के तृणमूल कांग्रेस को असली कांग्रेस होने की स्वीकृति भी दे दी। कुणाल घोष ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती ने इसके पहले एक बार यह भी कहा था कि उन्हें सांसद बनाकर ममता बनर्जी ने ही सम्मान दिया है, लेकिन अब ममता के साथ विश्वासघात कर मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का दामन थाम लिया है। खुद मिथुन पहले नक्सल, माकपा और टीएमसी कर चुके हैं लेकिन अब वह भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए हैं। मिथुन एक अभिनेता के तौर पर तो बंगाल के गर्व हैं, लेकिन नेता के रूप में वे बंगाल के कलंक हैं। टीएमसी की इस बैठक में पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी, सोमेन कुमार महापात्र समेत काफी लोग मौजूद रहे। कुणाल ने दावा कि पंचायत चुनाव में टीएमसी ही विजयी होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

बंगाल : पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरा सिनेमा हॉल का छत, पांच घायल

मुर्शिदाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरी मूवी हॉल की छत। 5 को चोट आगे पढ़ें »

ऊपर