कुणाल ने फिर दिया विवादित बयान, गरमायी राजनीति

कोलकाता : तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष बीते कुछ दिनों से अपने ही नेताओं को लेकर विवा​दित बयान देते जा रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने एक बार फिर पार्टी महासचिव व राज्य के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी को लेकर भी ऐसा बयान दिया जिससे राजनीति गरमा गयी है। शिक्षक नियुक्ति मामले पर पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए कुणाल घोष ने कहा कि इसका जवाब मैं नहीं दे सकता हूं लेकिन इतना जरूर है कि शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के समय ऐसा कुछ नहीं हुआ है। उस वक्त राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी थे। वे बता सकते हैं कि मामला क्या है। साथ ही कुणाल ने कहा कि मामले में वैसे तो पारदर्शिता बरती गयी थी, संभव है 10 फीसदी कुछ हुआ हो, अब क्या हुआ यह तो उस समय के शिक्षा मंत्री ही बता पाएंगे। कुणाल के इस बयान के बाद भाजपा की तरफ से शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बाद पार्थ चटर्जी वरिष्ठ मंत्री माने जाते हैं। ऐसी स्थिति में अगर उनकी पार्टी के नेता उन पर इस तरह अंगुली उठाते हैं तो साफ दिखता है कि तृणमूल किस ओर जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर