कुल्टी : 4 वर्षीय बेटे के साथ खदान में कूदी महिला, दोनों की मौत

कुल्टी : कुल्टी थाना अंतर्गत नियामतपुर क्षेत्र के बामनडीहा मदरसा पाड़ा निवासी एक महिला अपने 4 वर्षीय बेटे के साथ परित्यक्त खदान में कूद गयी। इस घटना में मां और बेटे दोनों की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक नियामतपुर बामनडीहा ग्राम स्थित मदरसा पाड़ा निवासी सुमन ठाकुर अपने 4 वर्षीय पुत्र के साथ परित्यक्त खदान में कूद गयी। इसकी खबर मिलते ही स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया। काफी मशक्कत के बाद खदान से 4 वर्षीय बच्चे के शव को बाहर निकाला गया लेकिन महिला का कोई पता नहीं चला। इस घटना की खबर मिलते ही नियामतपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। वहीं घटना की खबर मिलते ही एनडीआरएफ की टीम भी घटना स्थल पर पहुंची। एनडीआरएफ की टीम के अथक प्रयास के बाद उक्त खदान से महिला सुमन ठाकुर को बाहर निकाला गया जिसे तत्काल आसनसोल जिला अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। स्थानीय पार्षद व नगर निगम की एमएमआईसी इंद्राणी मिश्रा ने बताया कि मृतक महिला का पति बुदबुद में रहता है। वह इलाज कराने बेंगलुरु गया हुआ है। मृतक महिला अपने पिता के घर में रहती थी। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के कारण महिला ने अपने बेटे के साथ परित्यक्त खदान में कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस ने कहा कि इस घटना की जांच की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

बंगाल को किया जा रहा है बदनाम – ममता

भाजपा -माकपा पर करारा हमला, कहा-कोई धुला तुलसीपत्ता नहीं याद रखिये, ये दिल्ली का लड्डू तृणमूल प्रतिशोध की पार्टी नहीं है, अगर ऐसा होता तो कई गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर