कुल्टी : विद्युत खंभे से लटका मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

कुल्टी : कुल्टी थाना क्षेत्र की चौरंगी फाड़ी अंतर्गत कोदोभीटा ग्राम के समीप एक फैक्टरी के पीछे छाई डंपिंग क्षेत्र में हाईटेंशन के विद्युत खंभे से लटके एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से विद्युत खंभे से शव को नीचे उतारा। मृतक की पहचान कोदोभीटा ग्राम निवासी विशाल कर्मकार (24) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि बीते बुधवार सुबह विशाल कर्मकार तौलिया लेकर नहाने के लिये घर से निकला था। उसके बाद वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। गुरुवार की सुबह जब पता चला कि विद्युत के खंभे से एक युवक का शव झूल रहा है तो विशाल के परिजन वहां पहुंचे। उन्होंने उसकी शिनाख्त की। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया कि इस घटना में शामिल लोगों की शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी। चौरंगी पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गयी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी के बहाव में बह गया बच्चा, कोशिश की मगर हाथ नहीं आया

सन्मार्ग संवाददाता मालबाजार/कोलकाता : दशमी की रात लगभग 8.30 बजे मालबाजार की माल नदी में प्रतिमा विसर्जन के समय हरपा बाढ़ में 8 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

ऊपर