कोलकाताः पत्नी की बेवफाई से परेशान व्यक्ति ने किया आत्मदाह

पुलिस पर लगाया असहयोग और धमकी देने का आरोप
मरने से पहले फेसबुक लाइव कर घटना की दी थी जानकारी
इको पार्क के हतियाड़ा इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : पत्नी की बेवफाई और पुलिस की धमकी से परेशान व्यक्ति ने आत्मदाह कर लिया। घटना इको पार्क थानांतर्गत हतियाड़ा सरदारपाड़ा इलाके की है। आग में झुलसे युवकी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। मृतक का नाम समीर मुखर्जी है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मृत की पत्नी के मायके और उसकी पत्नी के प्रेमी के घर में जमकर तोड़फोड़ की। घटना की सूचना पाकर मौके पर बारी संख्या में बागुईआटी और इको पार्क थाने की पुलिस पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। युवक के आत्मदाह करने के बाद उसने फेसबुक लाइव कर घटना की जानकारी भी दी।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार सरदारपाड़ा के रहनेवाले समीर मुखर्जी का विवाह 11 साल पहले झुम्पा के साथ हुआ था। दोनों की एक 8 साल की बेटी है। आरोप है कि बीते कुछ साल से समीर की पत्नी का संजीव नामक एक युवक से प्रेम संबंध हो गया। समीर ने कई बार अपनी पत्नी को रिश्ता तोड़ने के लिए कहा तो वह नहीं मानी। इसे लेकर आए दिन दोनों में झगड़ा होते रहता था। आरोप है कि कुछ दिनों पहले समीर अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने में पहुंचा तो पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं ली। आरोप है कि पुलिस ने उसे धमकी दी। घटना के बाद क्षुब्ध युवक ने शनिवार को अपने ससुराल के सामने शरीर में आग लगा ली। स्थानीय लोगों की मदद से युवक के शरीर में लगी आग को बुझाया गया और उसे अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी रविवार की रात मौत हो गयी। घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने युवक के ससुराल और उसकी पत्नी के प्रेमी के घर में तोड़फोड़ की। स्थानीय लोगों के अनुसार मरने से पहले युवक ने फेसबुक लाइव कर लोगों को घटना की जानकारी दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर