कोलकाताः सोशल मीडिया पर गृहवधू की आपत्त‌िजनक तस्वीर अपलोड करने की धमकी

विधाननगर साइबर क्राइम थाने की पुलिस ने क‌िया गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : सोशल मीडिया के जरिए युवक से दोस्ती करना एक महिला को महंगा पड़ गया। महिला की आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने के आरोप में विधाननगर साइबर क्राइम थाने की पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम नजिम शेख है। पुलिस ने इस मामले में अभियुक्त का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। अभियुक्त को शनिवार को विधाननगर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 3 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार पिछले साल सितंबर महीने में बागुईआटी में रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी कि उसके दोस्त नजिम शेख ने उसे ब्लैकमेल कर उससे देह व्यवसाय कराने की कोशिश की। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि सोशल मीडिया के जरिए नजिम शेख के साथ उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों में घनिष्ठता बढ़ी और मौके का फायदा लेते हुए नजिम शेख ने उससे शारीरिक संबंध स्थापित किया। आरोप है कि अभियुक्त ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे देह व्यापार करने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। महिला को जब एहसास हुआ कि वह गलत व्यक्ति के चक्कर में फंस गई है तब उसने नजिम शेख से अपना रिश्ता तोड़ लिया और थाने में शिकायत की। अभियुक्त से परेशान होकर महिला ने विधाननगर साइबर थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच पड़ताल करते हुए विधाननगर साइबर थाना की पुलिस ने आरोपी नजिम शेख को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एएससी मामले में पार्थ चटर्जी की न्यायिक हिरासत 19 अक्टूबर तक बढ़ाई

कोलकाता : सीबीआई की विशेष अदालत ने पश्चिम बंगाल स्कूली सेवा आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) भर्ती घोटाले से जुड़े मामले में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री आगे पढ़ें »

अनुव्रत मंडल के खिलाफ सीबीआई ने अदालत में सौंपा चार्जशीट

आसनसोल : पशु तस्करी मामले में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिलाध्यक्ष अनुव्रत मंडल की परेशानी और बढ़ गयी। शुक्रवार को सीबीआई के अधिकारियों ने आसनसोल आगे पढ़ें »

ऊपर