Kolkata Rain Alert : जमकर होने वाली है बरसात

कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल के 8 जिलाें में होगी भारी बारिश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में हो रही बारिश का सिलसिला फिलहाल जारी रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल के 8 जिलाें मेें ​भारी बारिश की सम्भावना जतायी गयी है। मौसम विभाग की ओर से शनिवार सुबह जारी बयान में बताया गया है कि महानगर का न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 32.2 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया गया है जो सामान्य है। वहीं इस दिन हुई बारिश के कारण बड़ाबाजार, खिदिरपुर और सेंट्रल एवेन्यू सहित कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति देखी गयी जिससे लोगों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं मौसम विभाग की ओर से आज भी रुक-रुक कर बारिश की सम्भावना जतायी गयी है। कोलकाता के अलावा हावड़ा, हुगली, उत्तर और दक्षिण 24 परगना, पूर्व और पश्चिम मिदनापुर, पुरुलिया और बांकुड़ा में भी सुबह से ही बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।
उत्तर बंगाल के 5 जिलों में तीन दिनों तक होगी भारी बारिश
मौसम विभाग के अनुसार ऊपरी उत्तर बंगाल के पांच जिलों में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश जारी रहेगी। हालांकि मालदह और उत्तर व दक्षिण दिनाजपुर में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। दूसरी ओर दार्जिलिंग, कलिम्पोंग, अलीपुरदुआर, कूचबिहार और जलपाईगुड़ी में भारी बारिश होगी। यह बारिश लगातार तीन दिनों तक जारी रह सकती है। मौसम विभाग ने यह भी कहा कि दक्षिण बंगाल के लगभग सभी जिलों में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होगी। उन जिलों में बीरभूम, नदिया, मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना, दक्षिण 24 परगना, हावड़ा और पूर्व मिदनापुर शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

नेपाल: वायरल वीडियो पर भड़के सांप्रदायिक दंगे, प्रशासन ने लगाया कर्फ्यू

नई दिल्ली: भारत के पड़ोसी देश नेपाल में हिंदू-मुसलमान के बीच सांप्रदायिक हिंसा भड़क उठी है। नेपाल के गोपालगंज इलाके में हिंसा भड़कने की वजह आगे पढ़ें »

ऊपर