ब्रेकिंगः डेंगू से कोलकाता पुलिस के एएसआई की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : डेंगू का प्रकोप महानगर में तेजी से बढ़ रहा है। महानगर में कोलकाता पुलिस के एएसआई उत्पल नस्कर की डेंगू से मौत हो गई। 54 वर्षीय पुलिस कर्मी का मोमिनपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। जानकारी के मुताबिक सोमवार को उत्पल की हालत गंभीर हो गई। एक स्थानीय चिकित्सक से इलाज करवाने पर उन्हें डेंगू परीक्षण करवाने की सलाह दी गई। जहां उन्हें डेंगू पॉजिटिव पाया गया था। डेंगू से पीड़ित उत्पल नस्कर को शुक्रावर को मोमिनपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार पुलिस अधिकारी ने सोमवार को जब ब्लड टेस्ट कराया था तब उनका प्लेटलेट काउंट 4,50,000 था। जो बुधवार को घटकर 3 लाख 80 हजार हो गया। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उत्पल की मृत्यु से पहले अंतिम टेस्ट में प्लेटलेट काउंट 1,60,000 पाया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर