कोलकाता नगर निगम का चुनाव हो सकता है अलग

हावड़ा नगर निगम के वोट पर फिलहाल संशय !
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य सरकार चाहती है कि कोलकाता नगर निगम के साथ ही हावड़ा नगर निगम में भी एक साथ चुनाव हो लेकिन ऐसा होने पर फिलहाल संशय बना हुआ है। अब ऐसा लग रहा है कि कोलकाता नगर निगम का चुनाव अलग हो सकता है।
दरअसल, हावड़ा नगर निगम से बाली को अलग करने के लिए विधानसभा में संशोधित बिल लाया गया है। सूत्र बताते हैं कि राज्यपाल का उस बिल पर हस्ताक्षर नहीं हो पाया है। जब तक कि राज्यपाल इस बिल पर हस्ताक्षर नहीं करते हैं तब तक जटिलता बनी रहेगी। ऐसे में यह संभव है कि कोलकाता नगर निगम का चुनाव अलग हो सकता है।
राज्यपाल ने हाल में ही विधानसभा की कार्यवाही तथा बिल संबंधित ब्योरा विधानसभा से मांगा है। विधानसभा के स्पीकर विमान बनर्जी ने कहा था कि राज्यपाल ने जो भी ब्योरा मांगा है वे सभी दे दिये गये हैं। अब देखना यह है कि हावड़ा नगर निगम को लेकर आगे क्या निर्णय होता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर