कोलकाताः अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में महिला मरीज से छेड़छाड़

महानगर के ईएम बाइपास स्थित नामी अस्पताल की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के ईएम बाइपास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में महिला मरीज से छेड़छाड़ का आरोप एक व्यक्ति पर लगा है। घटना को लेकर पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत फूलबागान थाने में दर्ज करायी है। महिला का आरोप है कि ऑपरेशन के बाद जब वह अचेत थी तभी किसी ने उसके साथ अश्लील हरकत की थी। महिला की शिकायत पर पुलिस अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्त की तलाश कर रही है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह गॉलब्लैडर के ऑपरेशन के लिए ईएम बाइपास के किनारे स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट हुई थी। गुरुवार की सुबह ऑपरेशन के लिए उसे ऑपरेशन थियेटर में ले जाकर अचेत किया गया था। ऑपरेशन के बाद होश पूरी तरह से वापस आने के लिए उसे ऑपरेशन थियेटर में स्ट्रेचर पर लिटाकर रखा गया था। पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान उसे एहसास हुआ कि कोई व्यक्ति उनकी बायीं तरफ खड़ा है। बाद में होश आने पर महिला को गुप्तांग सहित शरीर के विभिन्न हिस्सों में दर्द महसूस हुआ। महिला को लगा कि उसके साथ अश्लील हरकत की गयी है। इसके बाद ही उसने थाने में शिकायत दर्ज करायी।
पुलिस के अनुसार किसी भी अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा होता है। ऐसे में ऑपरेशन थियेटर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल कर अभियुक्त की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने पूछा, सरकार गिरने के बयान देने का क्या है आधार ?

एकलव्य स्कूल के लिए राज्य ने नहीं दी जमीन : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर करारा हमला बोलते आगे पढ़ें »

ऊपर