कोलकाता सीबीआई के अधिकारी को मिला केन्द्रीय गृह मंत्री पदक

सीबीआई की छानबीन में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मिला सम्मान
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीबीआई के 15 अधिकारियों को वर्ष 2022 हेतु ‘जांच में उत्कृष्टता के लिए केन्द्रीय गृह मंत्री के पदक’ से सम्मानित किया गया। गृह मंत्रालय द्वारा पदक हेतु चयनित सीबीआई अधिकारियों में कोलकाता से भी एक अधिकारी को यह सम्मान मिला है। सीबीआई, ई ओ- 4 यूनिट के निरीक्षक अधिकारी दीपक कुमार को छानबीन में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए इस सम्मान से सम्मानित किया गया। इन अधिकारियों में अन्य हैं – सुरेन्द्र कुमार रोहिल्ला, पुलिस उपाधीक्षक, सीबीआई, ए सी- 2, नई दिल्ली, प्रमोद कुमार, पुलिस उपाधीक्षक, सीबीआई, ए सी–1, नई दिल्ली, संदीप सिंह, सुरेश सिंह भदौरिया, पुलिस उपाधीक्षक, सीबीआई, ए सी बी, गांधीनगर, मनोज कुमार, पुलिस उपाधीक्षक, सीबीआई, ई ओ–1, नई दिल्ली, कुमार भास्कर, पुलिस उपाधीक्षक, सीबीआई, ए सी –1, नई दिल्ली सहित कुल 15 अधिकारियों को यह सम्मान दिया गया है। गृह मंत्रालय (भारत सरकार) ने जांच में उत्कृष्टता के लिए केन्द्रीय जांच एजेन्सियों तथा राज्य व केन्द्र शासित प्रदेश की पुलिस जांच एजेन्सियों के सदस्यों को पदक प्रदान करने के लिए इस योजना की शुरुआत की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर