भाजपा कर्मी के गले पर चलाया गया चाकू, हालत गंभीर

बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के हासनाबाद थाना अंतर्गत पाटलीखानपुर निवासी भाजपा कर्मी सुशांत जाना के घर में घुसकर कुछ समाजविरोधियों ने उसके गले व सीने पर चाकू से प्रहार कर उसकी हत्या की कोशिश की हालांकि समय पर उसके पड़ोसियों ने वहां पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचा दिया। सुशांत को टाकी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां से उसे बाद में बशीरहाट ​जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। सुशांत के परिवार का आरोप है कि भाजपा कर्मी के तौर पर इन दिनों सुशांत इलाके में काफी सक्रिय होकर काम कर रहा है जिस कारण ही उसे तृणमूल व अन्य पार्टी समर्थकों की ओर से धमकाया जा रहा था। उन्होंने सुशांत की हत्या करने की भी धमकी दी थी और संभव है कि इस कारण ही सुशांत को गुरुवार की रात घर में अकेला पाकर 3 से 4 समाजविरोधियों ने उस पर चाकू से प्रहार कर दिया। वहीं इसको लेकर तृणमूल की ओर से कहा गया है कि यह गुटीय द्वंद्व या फिर व्य​क्तिगत रंजिश का मामला है क्योंकि सुशांत कोई इतना बड़ा राजनीतिक कर्मी नहीं है कि उसे पीछे हटाने की कोशिश की जाये। पुलिस ने इस बाबत मिली शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर