केएमसी शुरू कर रहा है ‘आमार चोखेर कोलकाता ‘

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम महानगर के लोगों के लिए ‘आमार चोखेर कोलकाता ‘ प्रतियोगिता की शुरुआत कर रहा है, जिसके जरिये केएमसी आम लोगों के नजरिये से महानगर की खूबसूरती को कैमरे में कैद करने का प्रयास करेगा। मेयर फिरहाद हकीम ने प्रतियोगिता से जुड़ी जानकारी देते हुए बताया कि ‘आमार चोखेर कोलकाता ‘ प्रतियोगिता की शुरुआत आज से ही की जा रही है। यह प्रतियोगिता 30 अप्रैल को समाप्त होगी। इस प्रतियोगिता के दौरान महानगर के लोग ​निगम की वेबसाइट पर महानगर का बेस्ट फोटो क्लिक करके भेजेंगे। उनमें से 30 फोटो को चुना जाएगा और उसके बाद बेस्ट 3 फोटो को प्रथम, द्वितीय, तृतीय आने वाले व्यक्तियों को पुरस्कृत किया जाएगा। इसके साथ ही उनके फोटो को ऐतिहासिक टाउन हाल में लगाया जाएगा। कोलकाता नगर निगम आगे भी ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन करता रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर