कोई नहीं है प्रतिद्वंद्वी, मेरा मुकाबला खुद से है – देवव्रत मजुमदार

सबिता राय 
कोलकाता : टॉलीगंज विधानसभा के अंतर्गत आने वाले वार्ड नम्बर 97 से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार पुराने नेता व केएमसी के कामों के अनुभवी कहलाने वाले देवव्रत मजुमदार (मलय) हैं। देवव्रत ने इस बार विधानसभा के चुनाव में भी जीत हासिल की है। इन्होंने एमएमआईसी का भी पदभार संभाला है। एक बार फिर केएमसी चुनाव के मैदान में हैं। हालांकि इस बार उनका वार्ड बदला है। इससे पहले वे 96 नम्बर वार्ड से पार्षद रहे। बता दें कि देवव्रत मजुमदार 2010 से 2015 तक वार्ड नम्बर 97 के पार्षद रहे हैं। सन्मार्ग से खास बातचीत में देवव्रत मजुमदार ने कहा कि उनकी किसी से चुनावी लड़ाई नहीं है, उनका मुकाबला खुद से है। वार्ड 96 और 97 दोनों ही वार्डों के लिए उन्होंने कई विकासमूलक कार्य किये हैं। एमएमआईसी के तौर पर मेरे कार्य भी सभी के सामने हैं। देवव्रत मजुमदार से हुई खास बातचीत के पेश हैं मुख्य अंश –
‘मैंने वार्ड के लिए कई विकासमूलक कार्य किये हैं’
देवव्रत ने कहा कि वार्ड में कम्युनिटी हॉल बनाया गया है। इससे लोगों को सुविधा हो रही है। अंग्रेजी माध्यम प्री प्राइमरी स्कूल बनवाये गये हैं। अंडरग्राउंड रिजर्वायर, पार्क, रास्ता, लाइट व अन्य कई काम किये गये हैं। जब भी वार्ड में मेरी जरूरत पड़ी, वहां मैं खड़ा रहा हूं। उन्होंने कहा कि इससे पहले वे 96 नम्बर वार्ड से पार्षद रहे हैं तथा 2010 से 2015 तक वार्ड नम्बर 97 के पार्षद रहे हैं। एक बार फिर मुझे वार्ड नं. 97 के लोगों के लिए काम करने का मौका मिला है। मुझे पूरा भरोसा है कि लोगों की हर परेशानी में उनका साथ दिया हूं। आगे भी इसी तरह से काम करता रहूंगा।
‘मेरी लड़ाई खुद से’
तृणमूल उम्मीदवार देवव्रत अपना मुकाबला किसी अन्य राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों से नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा कि मेरा मुकाबला खुद से है। अपनी पुरानी जीत की मार्जिन के रिकॉर्ड को इस बार तोड़ने का लक्ष्य है। मुझे भरोसा है कि जनता मेरे कामों को देखकर फिर से विजयी बनायेगी।
‘ये होगी मेरी प्राथमिकता’
देवव्रत मजुमदार ने कहा कि जीतने के बाद वार्ड के लिए कई काम करने हैं। इनमें प्राथमिकता होगी पानी की समस्या को दूर करना। बहुत हद तक इस पर काम हो चुका है। थोड़ा काम जो भी बाकी है उसे भी पूरा कर लूंगा। इसके अलावा जैसे – जैसे लोगों की तरफ से वार्ड के कामों को लेकर आवेदन आते जायेंगे, उन्हें पूरा करने की पूरी कोशिश करूंगा।

Visited 235 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!