15 दिनों से किशोर था लापता, फिर मिली लाश, गुस्साये लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : मोगरा थाना के अंतर्गत सुकांतपल्ली इलाके के एकता संघ के निकट एक किशोर की अस्वाभाविक मौत को लेकर इलाके में सोमवार को स्थिति तनावपूर्ण बन गयी। किशोर पहले लापता था, लेकिन बाद में रेल लाइन के पास से उसका शव मिला। ऐसे में गुस्साये लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। बाद में घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस ने पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया। मृत सूरज शील (17) की मौत के लिए एक किशोरी के परिवार को जिम्मेवार ठहराते हुए उत्तेजित लोगों ने किशोरी की मां, पिता और चाचा को बंधक बनाकर क्लब प्रांगण में लाकर पिटाई की। इसकी सूचना पाकर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर उन्हें मुक्त कराने का प्रयास किया, लेकिन उग्र जनता उन्हें पुलिस को सौंपने को तैयार नहीं थी। पुलिस उन्हें बचाने के लिए लगभग 2 से ढाई घंटे तक समझाती रही, लेकिन वे लोग पुलिस को उन्हें सौंपने से इनकार करते रहे। आखिरकार पुलिस ने उन्हें किसी तरह से अपने कब्जे में लेकर उन्हें निकालने की कोशिश की। ऐसे में उग्र जनता और पुलिस के बीच विवाद उत्पन्न हो गया। लोगों ने पुलिस पर भारी पथराव किया, वहीं पथराव की घटना में एक महिला घायल हुई है। उसे मोगरा ग्रामीण अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां उसके सिर पर कई टांके लगे हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक, सूरज शील के साथ स्थानीय किशोरी के बीच चल रहे प्रेम को लेकर दोनों परिवारों में नोक झोंक हुई थी। इसके बाद गत 15 दिनों से सूरज लापता था। इधर, मृतक के परिजनों ने जीआरपी से संपर्क साधा और वहां से उन्हें पता चला कि एक शव रेल पटरी के पास से बरामद कर सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों ने चुंचुड़ा सदर अस्पताल में जा कर शव की शिनाख्त की। उसके बाद से इलाके में​ स्थिति तनावपूर्ण बन गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को कानूनी सहायता देने का आश्वासन दिया जिसके बाद मामला शांत हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर में राहुल की सुरक्षा घेरे में कई लोग घुसे

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई थी। लेकिन काजीगुंड में एंट्री के सिर्फ 1 किमी बाद ही यात्रा रोक आगे पढ़ें »

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ऊपर