उत्तर प्रदेश में चल रहा है किलिंग राज : ममता

कहा : मेरे सांसदों को आज रोका गया तो बाद में जाएंगे लखीमपुर
कोलकाता : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की घटना पर रोष व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने याेगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। ममता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में रामराज नहीं बल्कि किलिंग राज चल रहा है। जिस तरह किसानों को मारा गया उससे यही कहा जा सकता है कि वहां मानवता का नाश किया जा रहा है। यह स्थिति सिर्फ उत्तर प्रदेश की नहीं बल्कि समस्त भाजपा शासित राज्यों की है। लखीमपुर की घटना को लेकर ममता बनर्जी ने अपने सांसदों की टीम भी वहां भेजी है जिस पर उन्होंने कहा ​कि मेरे लोगों को जाने से रास्ते भर में रोका जा रहा है। यह निंदनीय है, इसके पहले भी हाथरस, असम की घटना के वक्त भी मेरे सांसदों को रोक दिया गया था यह कह कर कि वहां 144 धारा लगायी गयी है। भाजपा के हर राज्य में 144 धारा लगा दी जा रही है ताकि विपक्ष पीड़ितों से मुलाकात न कर सकें। ममता ने कहा कि तृणमूल की ओर से सांसद डॉ. काकुली घोष दस्तीदार, प्रतिमा मंडल, दोला सेन समेत 5 सांसद गये है। इन्हें अगर आज वहां जाने से रोका गया तो बाद में जाएंगे लेकिन जाएंगे जरूर। दूसरी तरफ बंगाल शांत है तो यहां मानवाधिकार के लोगों को भेजकर राजनीति की जाती है। बंगाल को बदनाम करने की कोशिश की जाती है। जबकि उनके राज्य में एक मंत्री का बेटा जितना मैंने सुना है ​किसान पर गाड़ी चढ़ा देता है या गोली मारकर जानलेता है लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। यह पूरी तरह मानवता का नाश करना है इसके खिलाफ आवाज उठाने की जररूत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर