प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आरोप में उस महिला के कथित प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतका का नाम पवित्रा सिंह (38) जबकि उसके अभियुक्त पति का नाम अतनु सिंह बताया जाता है। हालांकि पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान अभियुक्त का कहना है कि पवित्रा की मृत्यू बीमारी के कारण हुयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतका के शव को कब्र से बाहर निकाल कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पुलिस मामले की खोजबीन में लग गयी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अतनु और पवित्रा दोनों ही विवाहित थे और उनका अपना अपना परिवार था। उसके बावजूद दोनों के बीच सबंध हो गये और दोनों ने प्रेम के वशीभूत होकर प्रायः 10 वर्ष पहले अपने अपने परिवार को छोड़कर गांव के किनारे अपना घर बनाकर एक साथ रहने लगे। स्थानीय सूत्रों से जानकारी मिली कि पवित्रा पिछले कुछेक दिनों से बीमार रह रही थी। जिसके कारण उसे खड़गपुर महकमा अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था जिसके बाद वह ठीक होकर अपने घर चली गयी थीं। स्थानीय सूत्रों के अनुसार सोमवार की रात को अतनू अचानक गांव के लोगों को बुलाकर कहने लगा कि उसकी पत्नी की मृत्यु हो गयी है इसलिए अब अंतिम संस्कार करना होगा। लेकिन गांव वालों नहीं आये जिसके बाद अतनू ने अपनी पत्नी के शव को जमीन में गाड़ दिया। दूसरी ओर गांव वालों की ओर से घटना को लेकर पुलिस को आशंका जताते हुये जानकारी दी गयी कि अतनु ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद उसे जमीन पर दफना दिया। जिसके बाद रात को ही पुलिस मौके पर पहुंची और अतनु को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्राथमिक रुप से पूछताछ के दौरान अतनु ने कहा कि वह सोमवार की सुबह अपनी प्रेमिका को घर में छोड़कर काम में चला गया था लेकिन रात को जब वह घर लौटा तो उसे मृत पाया चूंकि उसके अंतिम संस्कार के लिये कोई सहयोग करने नहीं आया इसलिए उसने स्वयं पवित्रा के शव को दफना दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है और अब पवित्रा के शव को निकाल कर उसे अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा जाएगा। जिसके बाद पता चलेगा कि पवित्रा की मौत कैसे हुयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर