खड़दह पुलिस ने किया अ​भियुक्त तृणमूल कर्मी को गिरफ्तार

खड़दह : पानीहाटी के जयप्रकाश कॉलोनी निवासी एक युवती की शिकायत पर खड़दह थाने की पुलिस ने सोमवार की रात अभियुक्त तृणमूल कर्मी प्रबीर दे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे सोदपुर के 8 नंबर गेट से गिरफ्तार किया जब वह अपनी गाड़ी से घर की ओर जा रहा था। अभियुक्त को मंगलवार बैरकपुर कोर्ट में पेश किया गया। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि गुरुवार की दोपहर प्रबीर ने उसकी एक जगह नौकरी पक्की होने की फोन पर जानकारी देकर उसे घर आने को कहा था। वह जब प्रबीर के घर गयी तो अभियुक्त ने नशे में उससे बलात्कार किया और उसके मुंह खोलने पर छत से नीचे धक्का देने की धमकी देते हुए उसे बुरी तरह पीटा भी। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी मगर अभियुक्त घटना के बाद से फरार बताया जा रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर