दरभंगा के युवक के दो टुकड़े कर फेंक दिये गंगा में

murder

– पत्नी के साथ अवैध संबंध का था संदेह
-राहुल का मोबाइल मिलने से खुली पोल
खड़दह : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के जयप्रकाश कॉलोनी निवासी राहुल झा के लापता होने की शिकायत पर छानबीन करती हुई पुलिस ने उसकी हत्या के मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि अभियुक्तों ने प्राथमिक पूछताछ में हत्या की बात स्वीकार कर ली है। बताया जाता है राहुल मूलरूप से दरभंगा का रहनेवाला था। ही उन्होंने बताया है कि वे राहुल की हत्या कर शव को टुकड़ों में कर गंगा में बहा दिये हैं। राहुल को पानीहाटी के बंगाल केमिकल के जंगल-झाड़ियों में वे ले गए थे जहां पर उन्होंने राहुल की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर दिये। वहीं पास ही गंगा में बहाने की बात उन्होंने कही है । बताया गया है कि पेशे से ड्राइवर राहुल पिछले 1 दिसंबर की दोपहर से लापता हो गया था ।उसने घरवालों को बताया था कि वोटर आईडी कार्ड बनाने के लिए वह मुनिसिपल जा रहा है जबकि उसके बाद से उसका कुछ अता-पता नहीं था। परिवारवालों ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। वही उसका मोबाइल एक अन्य व्यक्ति बापा कर के पास मिलने से पुलिस को संदेह हुआ। राहुल के लापता होने के बाद से उसका फोन बंद चल रहा था जबकि बाप्पा के पास से मोबाइल मिला उसमें राहुल के सिम के बजाय एक अन्य सिम था जिसमें कुछ कॉल रेकॉर्ड से उसकी हत्या की बात चली। पुलिस ने वापस से राहुल का मोबाइल लेकर उसकी कॉल रिकॉर्ड चेक करवाई तो पता चला कि आखिरी बार सुशांत ने उसी फोन से अपनी पत्नी को फोन कर उसे धमकी दी थी और राहुल को मारने की बात कही थी। इस खुलासे के बाद ही पुलिस ने मामले में दोंनो को दबोच लिया। मृतक के भाई राकेश ने आरोप लगाया कि अभियुक्त सुशांत नंदी और बाप्पा कर ने ही झूठे संदेश के कारण उसके भाई की हत्या कर दी है जबकि ऐसा नहीं है वहीं प्राथमिक तौर पर छानबीन में भी यह सामने आया है कि सुशांत नंदी को संदेह था कि उसकी पत्नी और राहुल के बीच अवैध संपर्क है जिसको लेकर ही उसने राहुल की हत्या की योजना बनाई फिलहाल पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को बैरकपुर कोर्ट में पेश करते हुए हिरासत में लिया ताकि आगे की पूछताछ हो सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर