खड़गपुर : पति-पत्नी के बीच मारपीट में पत्नी की मौत, पति गिरफ्तार

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत घाटाल नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड 13 में गुरुवार की शाम को एक दंपत्ति के बीच जमकर मारपीट हुयी। इस घटना में पत्नी की मृत्यु हो गयी है। जबकि मारपीट में उसका पति भी घायल हो गया है। मृत महिला का नाम ममता सांतरा (30) है। घटना के बारे में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार किसी बात को लेकर उस महिला का अपने पति रवींद्र सांतरा के साथ जमकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान दोनों एक दूसरे पर प्रहार भी करने लगे। मारपीट की इस घटना में वह महिला बुरी तरह से घायल हो गयी। जिसे चिकित्सा के लिए घाटाल के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सा के दौरान उस महिला की मृत्यु हो गयी है। बताया जाता है कि उस दंपत्ति के 2 बच्चे भी हैं। घटना के बारे में खबर मिलने के बाद पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है। घाटाल थाना के अधिकारियों ने कहा एक दंपत्ति के बीच हुई मारपीट की घटना में महिला की मृत्यु हो गयी है। महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्त से पूछताछ कर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Visited 92 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

ऊपर