खड़गपुर : दहेज नहीं मिला तो पत्नी को घर से निकाला और पहुंचा सलाखों के पीछे

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत डेबरा थाना क्षेत्र के चकबहादुर गांव में दहेज नहीं मिलने पर पत्नी को घर से निकाल देने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम देवाशीष माईती है। मालूम हो कि अभियुक्त की पत्नी ने आरोप लगाया था कि उसका पति और ससुराल वाले 10 लाख रुपया दहेज देने की मांग कर रहे हैं, लेकिन दहेज नहीं देने पर ससुरालवालों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था। जिसके बाद वह महिला मायके चली गयी थी, लेकिन 21 फरवरी को वह महिला मायके से ससुराल लौटी तथा पति के घर के सामने धरने पर बैठ गयी। महिला लगातार 7 घंटे तक धरने पर बैठी रही। घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद स्थानीय बीडीओ के हस्तक्षेप से महिला ने अपना धरना खत्म किया तथा अपने पति समेत ससुरालवालों के खिलाफ उसी दिन डेबरा थाने में दहेज उत्पीड़न की शिकाय़त दर्ज करायी। जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति  को गिरफ्तार कर लिया।

Visited 181 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर