खड़गपुर : बीच बचाव करने गये शिक्षक की पिटाई से मौत, 4 गिरफ्तार

खड़गपुर : कुछ युवक लापरवाही से बाइक चला रहे थे यह देख दूसरे युवक ने विरोध किया। तभी बाइक सवारों ने अभद्र भाषा में गाली गलौज शुरू कर दी। यह देख एक शिक्षक उन युवकों को आपस में लड़ने से रोकने के लिए आ गया लेकिन उसे इसके लिए अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। आरोप है कि बाइक सवार उन लोगों ने उस शिक्षक को सड़क पर फेंक कर लात घूंसो से उसे काफी पीटा। जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उस शिक्षक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। मृतक का नाम लख्खीराम टुडू (56) है। यह दर्दनाक घटना पश्चिम मिदनापुर जिले के डेबरा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर इलाके में हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार शिक्षक के परिजनों की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटना में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Visited 142 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

WB Weather Update : बंगाल में बारिश के बाद तापमान में गिरावट जारी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता समेत राज्य के अन्य हिस्सों में दो दिनों तक हुई हल्की बारिश के बाद ठंड में मामूली वृद्धि आगे पढ़ें »

Bomb Threat: दिल्ली से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में बम की धमकी से मचा हड़कंप

नई दिल्ली: राजधानी के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर मंगलवार(27 फरवरी) को सुबह हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी के पास अज्ञात कॉलर ने फोन आगे पढ़ें »

ऊपर