कांचरापाड़ा के पूर्व विधायक ने की पुराने व वर्तमान सांगठनिक नेताओं के साथ बैठक !

कांचरापाड़ा : बीजपुर के पूर्व विधायक व कांचरापाड़ा पालिका के वाइस चेयरमैन शुभ्रांशु राय के आवास पर बुधवार होली की संध्या अंचल के कई पुराने तृणमूल नेता, कर्मी, पालिका के कई पार्षद व वर्तमान सांगठिक नेताओं का जमावड़ा लगा। इस बैठक को लेकर पूरे अंचल में चर्चाओं का बाजार गर्म है। देखा गया कि काफी समय तक उन्होंने वाइस चेयरमैन व पूर्व विधायक के साथ बातचीत की। चर्चा यह भी है कि इन कर्मियों ने उनके समक्ष अपनी कई बातों को रखा है। आरोप है कि इन कर्मियों को एक तरीके से बैठा दिया गया है, उन्हें किसी कार्यक्रम व सांगठनिक बैठकों में भी नहीं बुलाया जा रहा है जिसको लेकर ही इस पक्ष में रोष बना हुआ। वहीं इसबीच पूर्व पार्षदों व कर्मियों को इस दिन गत वर्षों की तरह ही पूर्व विधायक के आवास पर होली मिलन करने पहुंचना यहां राजनीतिक चर्चाओं को हवा दे ही गया है। बैठक को लेकर पूर्व विधायक व पालिका के वाइस चेयरमैन शुभ्रांशु राय ने कहा कि होली के त्योहार पर पिछले सालों की तरह ही इस वर्ष भी उन्होंने अपने कर्मी, समर्थकों के साथ मुलाकात व बैठक की है। सभी ने मिलकर उत्सव मनाया है। उन्होंने कहा कि यह दुःखद है कि ​जिन कर्मियों को शुरुआती दौर से नागरिकों के लिए काम करते देखा है वे इस तरह से बैठने को मजबूर हो गये हैं। उन्होंने कहा कि यह होली मिलन बैठक पर मैंने उन नेताओं व कर्मियों से कई सुझाव लिये हैं जिस पर नागरिकों के लिए आगे काम भी करूंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर