कल्याणी एम्स नियुक्ति मामला : चाकदह के भाजपा विधायक के घर पहुंची सीआईडी की टीम

बहू से की गयी पूछताछ
नदिया : नदिया जिले के चाकदह विधानसभा के भाजपा विधायक बंकिम घोष के घर गुरुवार को एक बार फिर सीआईडी की टीम पहुंची। कल्याणी एम्स में अपने प्रभाव के जरिये विधायक पर अपनी बहू की यहां नियुक्ति करवाने का आरोप है जिसकी जांच सीआईडी कर रही है। इस जांच के क्रम में सीआईडी अधिकारियों ने पहले भी भाजपा विधायक व उनकी बहू अनुसूइया से पूछताछ की थी। इस दिन सुबह भी अचानक ही सीआईडी की 3 सदस्यीय टीम विधायक के हरिनघाटा स्थित घर पर पहुंची। इस टीम में एक महिला अधिकारी भी शामिल थी। बताया गया है कि टीम ने विधायक के घर में तलाशी अभियान चलाने के साथ ही विधायक के परिवारवालों से लगभग 1 घंटा 25 मिनट तक पूछताछ भी की। उल्लेखनीय है कि कल्याणी एम्स अस्पताल में अपने प्रभाव का गलत इस्तेमाल कर नौकरी दिलवाने का आरोप केंद्रीय राज्य मंत्री सुभाष सरकार, सांसद जगन्नाथ सरकार, विधायक निलाद्री शेखर दाना, विधायक बंकिम घोष समेत 8 लोगों पर है जिसकी छानबीन सीआईडी कर रही है। बांकुड़ा के विधायक निलाद्री शेखर दाना की बेटी मैत्री दाना से भी सीआईडी पूछताछ कर चुकी है। इन आरोपों से पहले ही विधायक बंकिम घोष इनकार कर चुके हैं। उन्होंने दावा किया है कि राजनीतिक कारणों से ऐसा किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

ऊपर