कल्याणी एम्स नियुक्ति मामला : चाकदह के भाजपा विधायक के घर पहुंची सीआईडी की टीम

बहू से की गयी पूछताछ
नदिया : नदिया जिले के चाकदह विधानसभा के भाजपा विधायक बंकिम घोष के घर गुरुवार को एक बार फिर सीआईडी की टीम पहुंची। कल्याणी एम्स में अपने प्रभाव के जरिये विधायक पर अपनी बहू की यहां नियुक्ति करवाने का आरोप है जिसकी जांच सीआईडी कर रही है। इस जांच के क्रम में सीआईडी अधिकारियों ने पहले भी भाजपा विधायक व उनकी बहू अनुसूइया से पूछताछ की थी। इस दिन सुबह भी अचानक ही सीआईडी की 3 सदस्यीय टीम विधायक के हरिनघाटा स्थित घर पर पहुंची। इस टीम में एक महिला अधिकारी भी शामिल थी। बताया गया है कि टीम ने विधायक के घर में तलाशी अभियान चलाने के साथ ही विधायक के परिवारवालों से लगभग 1 घंटा 25 मिनट तक पूछताछ भी की। उल्लेखनीय है कि कल्याणी एम्स अस्पताल में अपने प्रभाव का गलत इस्तेमाल कर नौकरी दिलवाने का आरोप केंद्रीय राज्य मंत्री सुभाष सरकार, सांसद जगन्नाथ सरकार, विधायक निलाद्री शेखर दाना, विधायक बंकिम घोष समेत 8 लोगों पर है जिसकी छानबीन सीआईडी कर रही है। बांकुड़ा के विधायक निलाद्री शेखर दाना की बेटी मैत्री दाना से भी सीआईडी पूछताछ कर चुकी है। इन आरोपों से पहले ही विधायक बंकिम घोष इनकार कर चुके हैं। उन्होंने दावा किया है कि राजनीतिक कारणों से ऐसा किया गया है।

Visited 69 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर